तेज रफ्तार को भी काबू कर लेती है ये हसीना, खूबसूरती देख धक-धक करने लगेगा दिल

एफ1 की दुनिया में जिसकी जितनी रफ्तार होती है उसे उतना ही बड़ा चैंपियन माना जाता है. लेकिन जब रफ्तार के साथ ग्लैमर का तड़का लग जाए तो फिर भला कौन फैन न बने. रेसिंग ड्राइवर लिंडसे अपने खेल के कारण तो सुर्खियों में रहती ही हैं लेकिन उनकी खूबसूरती भी ऐसी है कि कोई भी दिल हार बैठे।

अमेरिका की रहने वाली ब्रेवर ने महज 11 साल की उम्र में पहली बार गो-कार्टिंग की थी और तभी रेसिंग करने का मन बना लिया. इसके बाद साल 2009 से 2014 के बीच कई कार्टिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया।

रेसिंग के अलावा ब्रेवर मॉडल भी हैं और एमएन2एस एजेंसी से जुड़ी हुई हैं. उनकी सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फोलोउिंग हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनकी अपनी वेबसाइट भी है. उन्होंने 2021 में अपनी क्रिप्टोकरेंसी भी लॉन्च की।

ब्रेवर ने साल 2019 में सैन डिएगो की स्टेट यूनिवर्सिटी से बिसनेस में डिग्री ली थी. साल 2020 में उन्होंने एक साल का ब्रेक लिया था लेकिन फिर 2021 में वापसी की थी. 2022 में उन्हें डब्ल्यू सीरीज में टेस्ट ड्राइव के लिए भी चुना गया।

लिंडसे की खूबसूरती देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है कि वो रेसिंग करती हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें पसंद करने वालों की संख्या बहुत ज्यादा हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरें और रेसर अवतार, दोनों ही लुक फैंस को काफी पसंद आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *