UP में कंझावला जैसा कांड! कार ने लड़के को टक्कर मार 3 किमी. तक घसीटा, पहियों में फंसा शव

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में एक युवक को कार ने भीषण टक्कर मार दी. उसके बाद शख्स गाड़ी में फंस गया, जिसके बाद करीब 3 किमी. तक घिसटता चला गया. जहां ड्राइवर कार को सुनसान इलाके में छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के दोनों पहिए खोलकर शव को बाहर निकाला है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही आरोपी ड्राइवर पर केस दर्ज कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये हादसा बदायूं जिले में देर रात करीब साढ़े 11 बजे बिल्सी-उझानी रोड के पास हुआ है. पुलिस के अनुसार, मृतक युवक उमेश (23) रायपुर गांव का रहने वाला है. जोकि अपनी बहन से मिल कर वापस लौट रहा था. मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि मृतक उमेश दोपहर के समय बड़ी बहन से मिलने गया था. चूंकि, लौटते समय रात हो गई थी. इसलिए वह बहन के घर से निकलकर बिल्सी उझानी रोड पर सिरसौल गांव के बाहर सवारी गाड़ी का इंतजार कर रहा था।

कार ने युवक को टक्कर मारी, 3 KM तक घसीटा

वहीं, करीब रात साढ़े 11 बजे काले रंग की वैगन-आर ने भाई को भीषण टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी भाई के ऊपर चढ़ गई और वो उसी कार के पहियों में फंस गया. इतना ही नहीं, कार ड्राइवर ने कार की स्पीड़ धीमी नहीं की और तकरीबन 3 किलोमीटर तक उसे घसीटते हुए पास के हरगनपुर गांव तक ले गया. इस दौरान आरोपी कार ड्राइवर ने सुनसान इलाके में गाड़ी खड़ी कर दी और मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने FIR की दर्ज

इस दौरान घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के पिछले दोनों पहियों को खोलकर फंसे शव को किसी तरह बाहर निकाला. हालांकि, तब तक उमेश की मौत हो चुकी थी.वहीं, मृतक के भाई ने कार के नंबर के आधार पर शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि, आरोपी कार ड्राइवर हरगनपुर गांव का ही रहने वाला है. जहां पर वो गांव के बाहर गाड़ी खड़ी कर मौके से फरार हो गया था।

थाना प्रभारी बोले- आरोपी कार ड्राइवर को लिया हिरासत में

इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि वैगन-आर कार में फंसकर घिसटने से 23 साल के युवक की मौत हुई है. फिलहाल, मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है. जहां पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.हालांकि, पुलिस उसे पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *