दिन दहाड़े किडनैप हुई लड़की, चंद दिनों पहले छेड़छाड़ में पिता को हुई थी जेल

उत्तर प्रदेश के जालौन में एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. यहां कार सवार बदमाशों ने दिन निकलते ही एक युवती का अपहरण कर लिया. युवती ने वारदात का विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे के दम पर मारपीट भी की. वारदात के वक्त युवती फोन पर अपनी मौसी से बात करते हुए काम पर जा रही थी. इस दौरान चींख पुकार सुनकर बहन ने पहले परिजनों को और फिर पुलिस को सूचना दी है. सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने पूरे जिले में सघन नाकाबंदी कर दी है।

पुलिस को आशंका है कि यह वारदात बदले के लिए भी हो सकती है. जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने जिस युवती को अगवा किया है, वह बीकॉम की छात्रा थी. हालांकि पार्ट टाइम वह स्टेट बैंक के ग्राहक मित्र सेवा में कार्य कर रही थी. गुरुवार की सुबह घर से बैंक जाने के लिए निकली थी. अभी वह घर से थोड़ा आगे खेतों के बीच से निकल ही रही थी कि पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उसे घेर लिया और तमंचे के बल पर मारपीट करते हुए कार में लाद कर फरार हो गए. दिन दहाड़े इस अपहरण की वारदात की खबर इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही एसपी जालौन डॉक्टर ईरज राजा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सीसीटीवी कैमरों से पुलिस को उम्मीद

पुलिस को घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से उम्मीद है. पुलिस ने कई कैमरों की फुटेज अपने कब्जे में ली है. इसके अलावा अन्य इलेक्ट्रानिक सर्विलांस के जरिए भी बदमाशों की खोजबीन की जा रही है.एसपी ईरज राजा ने बताया कि अपहरण की यह सनसनीखेज वारदात माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के चितौरा गांव के पास का है. उन्होंने बताया कि बदमाशों के बारे में कई सुराग मिले हैं. पुलिस उनकी तलाश में दबिश शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पिता पर है छेड़छाड़ का आरोप

युवती के पिता पर हाल ही में एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा था. इस मामले में वह 12 दिन पहले जेल भी गए थे. पुलिस को आशंका है कि इस वारदात के पीछे यह घटना भी हो सकती है. हालांकि अभी पुलिस इस मामले में साफ साफ कुछ भी कहने से परहेज कर रही है. एसपी जालौन के मुताबिक बदमाशों की जिले के अंदर घेराबंदी कर दी गई है. उनके पकड़े जाने के बाद ही वारदात के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

यह है मामला

चितौरा ग्राम की रहने वाली साधना कुशवाहा (19) पुत्री शिव बहादुर सिंह बीकॉम की छात्रा है. वह माधौगढ़ में स्थित सिहारी बस स्टैंड के पास बने स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र पर प्राइवेट नौकरी करती थी. सुबह के वक्त वह स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में नौकरी करने के लिए घर से निकली थी. अपने गांव से आगे रोज वैली स्कूल के पास पहुंची ही थी कि कार सवार अज्ञात बदमाशों ने उसको रास्ते में रोक लिया और तमंचे के बल पर अगवा कर लिया. घटना के बारे में तब जानकारी हुई, जब अगवा युवती की मौसी ने घर परिवार के लोगों को जानकारी दी, क्योंकि घटना के वक्त युवती अपनी मौसी से बात कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *