मेरे पिता का भी सपना था कि बेटी की डोली उठे…’, रेपिस्ट सेंगर को पीड़िता की बधाई

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता ने रेपिस्ट नेता कुलदीप सिंह सेंगर को बधाई दी है. कहा कि दरिंदे कुलदीप सेंगर का बेटी को डोली में बिठाने का ख्वाब पूरा हो गया. उसके भी पिता ने इसी तरह का सपना देखा था. लेकिन इस दरिंदे की वजह से वह सपना चकनाचूर हो गया. पीड़िता ने कुलदीप सेंगर को बधाई का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर देश में ही नहीं, दुनिया भर से लोग सिंपैथी प्रकट कर रहे हैं।

उन्नाव के चर्चित माखी कांड की पीड़िता ने इस वीडियो में एक तरफ तो कुलदीप सेंगर को बधाई दी है. वहीं दूसरी ओर से उसने दुष्कर्मी नेता और पूर्व विधायक पर निशाना भी साधा है. पीड़िता ने अपने वीडियो में बताया कि इस दरिंदे की बेटी की पिछले दिनों शादी थी. अपनी बेटी को डोली में बिठाने का सपना इस दरिंदे का पूरा हो गया. लेकिन उसके पिता ने भी तो इसी तरह का सपना देखा था. उनके सपने का क्या, जिसे इस दरिंदे ने तोड़ दिया. पीड़िता ने कहा कि इस दरिंदे ने उसके पिता को तो मरवा दिया, लेकिन अपनी बेटी की शादी में हल्दी लगा रहा है।

पिता के ख्वाब ख्वाब ही रह गए

पीड़िता ने अपने वायरल वीडियो में कहा कि अपनी बेटी को डोली में बिठाने का ख्वाब मेरे पिता जी ने भी देखा था. लेकिन दरिंदे कुलदीप सिंह सेंगर ने उनका यह ख्वाब पूरा ही होने नहीं दिया. उसके पिता का ख्वाब ख्वाब ही रह गया. उन्हें अपनी आंखों में इस ख्वाब को सजाए ही दुनिया से छोड़कर जाना पड़ा. उनका कसूर बस इतना था जिस बेटी के शरीर में हल्दी लगाकर वह विदा करना चाहते थे उसी बेटी के जिस्म को बाहुबली सिंगर ने नोच डाला. उन्होंने अपनी बेटी की अस्मत लूटने वाले के खिलाफ आवाज उठाई तो दरिंदे ने उनको भी मौत के घाट उतार दिया।

कैसे बेटी से आंख मिलाया होगा सेंगर

पीड़िता ने वायरल वीडियो में सवाल भी उठाए हैं. उसने पूछा कि जब कुलदीप सिंह सेंगर अपनी बेटी के जस्म पर हल्दी लगा रहे थे तो क्या उनका हाथ नहीं कांपा? क्या हल्दी के वक्त कुलदीप ने अपनी बेटी से निगाह मिला पाया होगा? पीड़िता ने कहा कि चाहे जो हो, इस दरिंदे का ख्वाब पूरा हो गया. वह भी अपनी अस्मत लूटने वाले की बेटी को नई जिंदगी मुबारक देती हूं. इसी वीडियो में पीड़िता कुलदीप सेंगर की बेटी को संबोधित करते हुए कहती है कि ‘क्योंकि मैं भी एक बेटी हूं जो आपके पिता कुलदीप सिंह सेंगर ने मेरी सारी जिंदगी बर्बाद कर दी है’. पीड़िता ने कहा कि अब मुझसे शादी कौन करेगा क्योंकि आपके पिता ने मेरी सारी जिंदगी बर्बाद कर दिया है. आपके पिता ने आपकी नई जिंदगी की शुरुआत तो कर दी, लेकिन मेरे चार बहनों और दो भाइयों की जिंदगी बर्बाद कर दिया. तहस-नहस कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *