कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो’, PM मोदी के इस VIDEO पर आखिर ये क्यों बोले नागालैंड के मंत्री

कमजोर दिल वाले इस वीडियो को न देखें बाद में ये मत कहना कि बताया नहीं’…ये चेतावनी किसी और की नहीं बल्कि नगालैंड के मंत्री की है. खास बात यह है कि ये वार्निंग किसी और नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वीडियो को लेकर है. ‘छोटी आंखों वाले’ बयान के बाद सोशल मीडिया पर स्टार बने नागालैंड बीजेपी चीफ तेमजेन इम्ना अलोंग ने लोकसभा में पीएम मोदी के भाषण की एक क्लिप को ट्विटर पर शेयर किया है।

इस वडियो में पीएम मोदी ने विपक्ष के आरोपों का जमकर जवाब दिया है. जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर प्रधानमंत्री ने विपक्ष को जमकर जवाब दिए. इसी पर नागालैंड के मंत्री ने वीडियो न देखने की चेतावनी देते हुए कहा कि कमजोर दिल वाले इसे ना देखें. उन्होंने हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वॉर्निंग! कमजोर दिल वाले इस वीडियो को न देखें. बाद में मत कहना कि मैंने बताया नहीं।

वीडियो में कही थी ये बात

वीडियो में पीएम मोदी ने श्रीनगर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र किया. राहुल ने इस दौरान लाल चौक पर तिरंगा लहराया था. उन्होंने बिना नाम लिए कहा था, ‘जो लोग अभी जम्मू कश्मीर से लौटे, उन्हें ये देखना चाहिए कि आप कैसे वहां जा सकते हैं. मैं भी लाल चौक पर तिरंगा लहराने गया था. आतंकियों ने वहां पोस्टर लगाकर लिखा था…देखते हैं, किसने मां का दूध पिया है जो लाल चौक आके तिरंगा फहरा पाए।

उन्होंने आगे कहा था, ‘तब 24 जनवरी को एक रैली में कहा था. आतंकियों ध्यान दो, 26 जनवरी को सुबह ठीक 11 बजे मैं लाल चौक पर रहूंगा. बिना सुरक्षा और बिना बुलेटप्रूफ जैकेट के. फैसला लाल चौक पर होगा किसने अपनी मां का दूध पिया है.’ प्रधानमंत्री ने आगे कहा, ‘फिर मैंने लाल चौक पर आकर तिरंगा फहराया. आज जम्मू कश्मीर में शांति है. सैकड़ों लोग वहां जा सकते हैं. जम्मू कश्मीर ने टूरिज्म के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. वहां लोकतंत्र का त्योहार मनाया जा रहा है. इस केंद्र शासित प्रदेश में हर घर तिरंगा जैसे अभियान ने सफलता के नए रिकॉर्ड बनाए।

छोटी आंखों वाले मंत्री

नागालैंड के मंत्री सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं. ट्विटर पर अक्सर वे अपने चुटीले अंदाज से अपनी बातों को रखते रहते हैं. पिछले साल उन्होंने खुद पर ही मजाक बनाते हुए कहा था कि छोटी आंखों के होने का अपना फायदा है कि आप कहीं पर भी सो सकते हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *