कोरोना : अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं कनिका कपूर की कम नहीं होंगी मुश्किलें, पुलिस कर सकती है पूछताछ

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को आखिरकार अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है क्योंकि उनकी छठी कोरोनो वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लखनऊ के पीआईजी की पीआरओ कुसुम यादव ने कहा कि कनिका को घर जाने की अनुमति दे दी गई है। कनिका अब 14 दिनों तक अपने घर में क्वारंटाइन रहेंगी। बता दें कि 20 मार्च को कनिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से उनका इलाज लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में चल रहा था।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद कनिका कपूर की मुश्किलें अब बढ़ गई हैं। 14 दिनों का क्‍वारेंटाइन खत्म होने के बाद कनिका कपूर से लखनऊ पुलिस पूछताछ कर सकती है। बता दें कि कनिका के खिलाफ लखनऊ के थाना सरोजिनी नगर में आईपीसी की धारा- 188, 269 और 270 के तहत एफआईआर दर्ज है। आरोप है कि कनिका ने एयरपोर्ट पर भी जांच नही कराई थी। संक्रमण छुपाने पर कनिका के खिलाफ प्रशासन ने सरोजनीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

9 मार्च को लंदन से आईं थीं वापस
बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से वापस आईं थीं, जिसके बाद 20 मार्च को उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी। इसके बाद उनपर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर छुपाने और लापरवाही बरतने के आरोप लगने लगे थे। हालांकि, सिंगर का कहना है कि जब वह भारत वापस आईं थीं, तो देश में सेल्फ आईसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी। इसके बाद लगातार चार कोरोना टेस्ट में वो संक्रमण से पॉजिटिव पाई गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *