युवक की चाकू से प्रहार कर हत्या : दो आरोपी गिरफ्तार

युवक की चाकू से प्रहार कर हत्या : दो आरोपी गिरफ्तार

 

बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के खुर्जा इलाके में वकालत की पढ़ाई कर रहे एक युवक की चाकुओं से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बजरंगबली चौरसिया ने रविवार को बताया कि खुर्जा नगर के खीरखानी मोहल्ले के रहने वाले नजरू के बेटे और बहू के बीच कुछ विवाद था, बेटे के ससुराल के लोग शनिवार रात समझौता कराने के लिए आए हुए थे।

इस मौके पर इरफान और उसके दो भाई पड़ोस में होने के नाते वहां गए थे। इस दौरान कहासुनी में चाकूबाजी हुई जिसमें इरफान को ज्यादा चोटें लगीं और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि इरफान के दो भाई भी इस वारदात में घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है इस सिलसिले में मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी छह की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

वारदात में मारे गए इरफान के भाई रिजवान ने बताया कि उसका भाई वकालत की पढ़ाई कर रहा था। रिजवान ने बताया कि शनिवार देर रात करीब 12 बजे पड़ोस में रहने वाले नजरू के घर की एक महिला समेत दो लोग इरफान के पास आए और उससे कहा कि उनके घर पर कुछ लोग उनकी बहू से जुड़े एक मामले में समझौता कराने के लिए आए हैं लिहाजा वह भी उनके घर चले।

रिजवान का कहना है कि जब इरफान वहां पहुंचा तो पहले से ही मौजूद छह-सात लोगों ने इरफान पर चाकुओं से ताबड़तोड़ प्रहार किए जिससे उसकी मौत हो गई बीच-बचाव की कोशिश में उसका एक अन्य भाई भी घायल हो गया। रिजवान ने साजिश के तहत इरफान की हत्या करने का आरोप लगाया है।उसने बताया कि उसके एक भाई की 2019 में हत्या हो चुकी है।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *