गोवंश से भरे आधा दर्जन से अधिक वाहनों में तोड़फोड़, मारपीट कर रुपये छीने

गोवंश से भरे आधा दर्जन से अधिक वाहनों में तोड़फोड़, मारपीट कर रुपये छीने

रतलाम। महू-नीमच हाइवे (नयागांव लेबड़ फोर लेन) के नामली थाना क्षेत्र स्थित बड़ोदा फंटे के पास अनेक लोगों द्वारा गोवंश की तस्करी रोकने के नाम पर आधा दर्जन से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ की गई व मारपीट कर एक व्यक्ति से रुपए छीन लिए गए। बीच-बचाव करने आए लोगों के साथ भी मारपीट की गई ल। नामली पुलिस ने करीब 15 आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में बलवा करने, मारपीट कर रुपए छीनने का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह कुछ लोग मंदसौर जिले के सुवासरा और धुंधडका के पशु हाट से बेल व केडे खरीद कर लोडिंग वाहनों में भरकर रतलाम की तरफ ला रहे थे। तभी करीब 15 लोगों ने बड़ौदा फंटे के पास पहले एक वाहन को रोका और उसमें तोड़फोड़ की वाहन में सवार दुला वसुनिया निवासी ग्राम इटावा से मारपीट कर रुपए मांगे। उससे कहा गया कि गाड़ी ले जाना है तो रुपये दे। उसने डरकर उन्हें 10 हजार रुपये दे दिए। इसके बाद वाहन में रखा उसकी पत्नी का पर्स भी आरोपितों ने ले लिया।

पर्स में 20 हजार रुपए व वाहन के कागजात थे। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तब तक आरोपित भाग चुके थे। दुला ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी के साथ सुवासरा पशु हाट से खेती के लिए चार बेल खरीद कर लोडिंग वाहन में भरकर अपने घर जा रहा था। तभी बड़ौदा घंटे के पास 10 से 15 लोगों ने आकर वाहन घेर लिया और पूछा कि वहान में क्या है। उसने कहा कि वह खेती के लिए बेल खरीद कर लाया है। उसने बेल खरीदने की रसीद भी बताई तो उसकी रसीद फाड़ दी गई। इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई और रुपये मांगे गए। आरोपित राहुल, अंकित, बाबू व उनके साथी बताए गए है। अन्य पांच छह वाहनों में भी तोड़फोड़ की सूचना है, लेकिन उनके मालिक सामने नही आये है और न ही रिपोर्ट की है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *