बाथरूम में इस वजह से फूट-फूटकर रोईं पूनम पांडे, कहा- ‘मेरे ही साथ ऐसा क्यों होता हैं’

बाथरूम में इस वजह से फूट-फूटकर रोईं पूनम पांडे, कहा- ‘मेरे ही साथ ऐसा क्यों होता हैं’

मुंबई, 30 मार्च। बॉलीवुड़ अभिनेत्री कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप में पूनम पांडे हर दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह कभी अपनी निजी जिंदगी के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे करती है तो कभी अपने झगड़ों की वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार पूनम पांडे कंगना रनोट की जेल में फूट-फूटकर होने की वजह से चर्चा में हैं। जिसके बाद उन्हें पायल रोहतगी चुप करवाती दिखाई दी हैं।

दरअसल हाल ही में लॉक अप के अंदर टास्क हुआ। सभी कंटेस्टेंट्स को दो टीम में बांटा गया। लेकिन पीठ के तेज दर्द की वजह से वह टास्क नहीं कर पा रही थीं। टास्क का हिस्सा न बनने के कारण पूनम पांडे लॉक अप के बाथरूम में फूट-फूटकर रोईं। बाथरूम में उन्हें जोर से रोता देख पायल रोहतगी पूनम को चुप करवाने की कोशिश करती हैं। पायल उन्हें आराम करने के लिए कहती हैं।

पूनम पांडे रोते हुए कहती हैं, ‘मेरे ही साथ ऐसा क्यों होता हैं। मुझे कभी कोई दिक्कत नहीं हुई। मुझे खुद से नफरत हो रही है। मैं एक एथलीट हूं और टास्क नहीं कर सकती हूं। मैं नॉर्मल नहीं हूं।’ हालांकि पायल रोहतगी बार-बार उन्हें आराम करने की सलाह देते हैं। जिसके बाद पूनम पांडे आराम करने चली जाती हैं। वहीं जब वह शांत हो जाती हैं तो फिर पायल रोहतगी का मजाक बनाने लगती हैं।

इतना ही नहीं वह अंजलि अरोड़ा के साथ मिलकर पायल रोहतगी के लिए भद्दे कमेंट भी करती रहती हैं। इससे पहले पूनम पांडे लॉक अप में सभी कंटेस्टेंट्स को गालिया देते की वजह से चर्चा में थीं। बीते दिनों पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा का किसी ने हेयर ड्रायर छिपा दिया था। जिसको ढूंढने के लिए वह दोनों काफी परेशान थीं। इसके बाद गुस्से में वह सभी घरवालों को गालियां लेने लगीं और उन्हें भला बुरा बोलने लगीं।

वहीं उनके गालियां देने पर अली मर्चेंट ने पूनम पांडे से कहा कि वह पूरे घर को भला बुरा न कहें। इसके बाद अभिनेत्री अली को गालियां देने लगीं। आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनोट के अत्याचारी खेल में सबसे शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ है। बॉलीवुड की क्वीन एक कंटेस्टेंट पर इस कदर भड़कीं की उसे बीच से शो से बाहर निकाल दिया। इस कंटेस्टेंट का नाम साइशा शिंदे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *