संतों के साथ करेंगे मंत्रणा, योगी ने की जनसभाएं

योगी ने की जनसभाएं, संतों के साथ करेंगे मंत्रणा

अयोध्या: अयोध्या सीट पर जीत पक्की करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ () ने यहां पड़ाव डाल दिया है। चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में गुरुवार को सीएम अयोध्या पहुंचे। उन्होंने रूदौली विधानसभा व गोसाईगंज विधानसभा इलाके में अपने उम्मीदवारों राम चंद्र यादव और आरती तिवारी के पक्ष में जनसभाएं कीं।

अयोध्या की प्रतिष्ठा की सीट पर गुरुवार को सीएम के साथ पूरी बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम का रोड शो में हिंदुत्व की लहर पैदा करने की पुरजोर कोशिश की गई है। योगी के रोड शो के दौरान भारी भीड़ उनके स्वागत में सड़क पर उतर आई। वे गुरुवार रात को अयोध्या में प्रवास कर प्रचार तंत्र को तेज कर रहे हैं। रात को संत महंत व प्रमुख पार्टी नेताओं से मंत्रणा कर अंतिम दिनों के प्रचार तंत्र की खामियां दूर कर जीत पक्की करने का मंत्र बताएंगे। बीजेपी की प्रतिष्ठा अयोध्या जिले की सीटों पर लगी है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को रुदौली विधानसभा के नरौली में भाजपा की एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर विशेष रूप से समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोला। योगी ने कहा कि अगर सपा, बसपा की सरकार होती तो कोविड वैक्सीन बाज़ार में ब्लैक हो जाती, फिर वैक्सीन गरीब लोगों को नहीं मिलती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *