अब WhatsApp कॉल करने में आएगा डबल मजा

वॉट्सऐप, दुनिया में सबसे लोकप्रिय इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप में से एक है। ऐप को अपडेट रखने के लिए कंपनी इसमें नए-नए फीचर्स जोड़ती रहती है। और अब वॉट्सऐप ने एक नया अपडेट जुड़ने वाला है। दरअसल, जल्द ही चुनिंदा बीटा एंड्रॉइड यूजर्स को वॉयस कॉलिंग के लिए एक नए इंटरफेस मिलने वाला है। नया इंटरफेस, निश्चित रूप से, Android और iOS दोनों यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा, लेकिन फिलहाल ये टेस्टिंग फेज़ में है और बीटा एंड्रॉइड यूजर्स के साथ इसकी टेस्टिंग की जा रही है।

इंटरफेस मॉडर्न और एलीगेंट दिखाई दे रहा है
WABetaInfo की एक रिपोर्ट बताती है कि एंड्रॉइड बीटा 2.22.5.4 के लिए वॉट्सऐप अपडेट लाया है, जो चुनिंदा यूजर्स के लिए नया वॉयस कॉलिंग इंटरफेस लेकर आया है। ऐप को अधिक सुंदर और फंक्शनालिटी में आसान बनाने के लिए नया इंटरफेस तैयार किया गया है। कुल मिलाकर, WABetaInfo द्वारा शेयर की गई तस्वीर से, इंटरफेस मॉडर्न और एलीगेंट दिखाई दे रहा है।

वॉयस कॉल्स के लिए आ रहा वेवफॉर्म 
यह समझने के लिए कि ग्रुप वॉयस कॉल पर कौन बोल रहा है, वॉट्सऐप वेवफॉर्म लाने पर काम कर रहा है ताकि यूजर्स स्पीकर की पहचान कर सकें। वर्तमान में, यह पहचानने का कोई तरीका नहीं है कि कॉल के दौरान कौन सा उपयोगकर्ता बोल रहा है, लेकिन इस नए इंटरफेस के साथ, उपयोगकर्ता जल्द ही ये पहचानने में सक्षम हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *