राकेश बापट के सच्चे प्यार पर शमिता शेट्टी को नहीं था यकीन, राखी सावंत बोलीं- वो हमेशा ‘कन्फ्यूज्ड’ रहती

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का ने दावा किया है कि एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) राकेश बापट (Raqesh Bapat ) को लेकर हमेशा इस उलझन में रही हैं कि वह उनसे प्यार करते हैं या नहीं। बता दें कि राखी और राकेश ने एक साथ ‘वाइल्ड कार्ड एंट्री’ के रूप में बिग बॉस 15 में एंट्री किया था, जबकि शमिता एक कंटेस्टेंट थीं।

मां सुनंदा से शमिता ने किया था सवाल

हैरानी तब हुई थी जब सलमान खान के रियलिटी शो के अंत में, शमिता ने अपनी मां से पूछा था कि क्या राकेश अब भी उसका बॉयफ्रेंड है। शमिता की इन बातों से वाकई में घर के साथ ही साथ बाहर बैठे दर्शक भी थोड़े शॉक्ड हो गए थे। ये बातें तब की हैं जब ‘फैमिली स्पेशल’ टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स को फैमिली मेंबर्स से बात करने की इजाजत दी गई। तब शमिता की मां सुनंदा शेट्टी ने उनसे वीडियो कॉल पर बातचीत की। और उस दौरान शमिता ने मां से कहा था कि मैं सोच रही थी कि क्या राकेश बापट अब भी मेरे बॉयफ्रेंड हैं?” उनकी मां ने तब उसे आश्वासन दिया था और राकेश की प्रशंसा की थी।

जानिए कैसे शुरू हुई शमिता और राकेश की लव स्टोरी

आपको याद दिला दें कि शमिता और राकेश को रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। दर्शक दोनों की जोड़ी का काफी प्यार दिया। इसके बाद शमिता ‘बिग बॉस 15’ टीवी वर्जन में भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा बनीं जबकि राकेश ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में भी उपस्थिति दर्ज कराई, लेकिन हेल्थ इश्यू होने की वजह से उन्हें शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा।
हालांकि जब शमिता और राकेश की लव स्टोरी को लेकर राखी सावंत से सवाल किया गया तो उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि शमिता हमेशा इस बात को लेकर कन्फ्यूजन  में रहती थी कि राकेश उससे सच्चा प्यार करता है या नहीं। वह मुझसे पूछती थी कि ‘उसको कोई और तो नहीं मिल गई होगी? ‘ लेकिन अब ‘बिग बॉस’ 15 से बाहर निकलने के बाद, मुझे लगता है कि उसे उस पर पूरा भरोसा है।”

राकेश को लेकर इनसिक्योर थीं शमिता

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राकेश को लेकर शमिता ने अपनी इनसिक्योरीटी के बारें में लोगों को बताया था कि ‘मैं उस घर में इतने लंबे समय तक राकेश से दूर रही कि मैं कभी-कभी सोचती कि क्या वह अब भी मेरा बॉयफ्रेंड है? मुझे लगता है कि 3/4 महीने इतना लंबा समय है और बहुत सी चीजें बदल जाती हैं। यही कारण है कि मैं अक्सर सभी से पूछती रहती थी क्या राकेश अभी भी मेरा बॉयफ्रेंड है या वह आगे बढ़ गया है क्योंकि मुझे वास्तव में पता नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *