फिर नाराज हुए कांग्रेस नेता शिवकुमार, सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे कार्यकर्ता को लगाई फटकार; पहले जड़ दिया था थप्पड़…

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने अपने एक पार्टी कार्यकर्ता को फटकार लगाई है। शिवपुर में मनाए जा रहे कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर एक पार्टी कार्यकर्ता ने डी.के. शिवकुमार के करीब आने और सेल्फी लेने की कोशिश की। कांग्रेस नेता को पार्टी कार्यकर्ता की यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। इसके बाद उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता को फटकार लगा दी।

यह पहला मौका नहीं है जब डी.के. शिवकुमार अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता पर नाराज हुए हैं। इससे पहले इसी साल जुलाई के महीने में डी.के. शिवकुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर यूजर्स कांग्रेस नेता को अहंकारी बता रहे थे। बताया गया था कि उसी वक्त पार्टी के कार्यकर्ता ने शिवकुमार के पास पहुंच कर उनके कंधे पर हाथ रख दिया था।

इससे कांग्रेस नेता नाराज हो गए थे और उन्होंने कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया था। जब उन्हें यह पता चला था कि मीडिया भी वहां मौजूद है तो उन्होंने इस वीडियो को डिलीट करने का आग्रह किया था। उस वक्त भाजपा के नेता ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था और उनपर निशाना भी साधा था।

इससे पहले साल 2018 में एक अन्य वीडियो भी डी.के.शिवकुमार का वायरल हुआ था। इसमें नजर आ रहा था कि जब एक कार्यकर्ता ने उनके पास आकर सेल्फी लेने की कोशिश की थी तब उन्होंने उसे झटक दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *