आ रहा OnePlus का यह जबर्दस्त 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे कई दमदार फीचर

वनप्लस आजकल अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Nord 2 CE 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच वनप्लस का यह अपकमिंग स्मार्टफोन BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर देखा गया है। इस लिस्टिंग में आने के बाद अब यह कन्फर्म माना जा सकता है कि वनप्लस नॉर्ड 2 भारत में जल्द लॉन्च होने को तैयार है।

हो सकता है वनप्लस नॉर्ड CE का अपग्रेडेड वर्जन
इस फोन का कोडनेम Ivan है और कंपनी इसे इसी साल जून में लॉन्च हुए वनप्लस नॉर्ड CE के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च करने वाली है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने सबसे पहले इस फोन को मॉडल नंबर IV2201 के साथ BIS पर देखा था। हालांकि, इस लिस्टिंग में वनप्लस नॉर्ड 2 सीई के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बीते दिनों आई कुछ लीक्स और रेंडर्स में इस फोन के बारे में काफी जानकारी दी जा चुकी है, लेकिन कंपनी की तरफ से इन्हें अभी कन्फर्म नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि यह फोन साल 2022 के शुरुआती महीनों में में भारत में लॉन्च हो सकता है और इसकी कीमत 28 हजार रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है। इन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकता है फोन
फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। लीक रेंडर्स के मुताबिक इस फोन में पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS12 के साथ आ सकता है।कंपनी नॉर्ड 2 सीई 5जी को 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है।

इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है। बैटरी की जहां तक बात है, तो वनप्लस का यह फोन 4500mAh की बैटरी और 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *