सलमान खान ने दिया घरवालों को सरप्राइज, उमर-प्रतीक और राजीव के फैसले से बदला घर का माहौल

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में भयंकर ड्रामा चल रहा है। थोड़े दिन बचे इस शो के  13 दिसंबर के एपिसोड में  कंटेस्टेंट और दर्शकों के लिए एक सरप्राइज था क्योंकि सलमान खान ‘सोमवार का वार’ शो का हिस्सा थे। यानि सोमवार के दिन सलमान टीवी स्क्रिन पर नहीं बल्कि सीधा घर के अंदर जाकर घरवालों से मुलाकात किया और उन्हें सर सरप्राइज देने के साथ-साथ उन्हें एक बड़ा झटका भी दिया। सलमान ने जहां घरवालों को अपने प्रियजनों से मिलने के लिए एक अवसर दिया तो वहीं उन्हें चौंकाते हुए एक शर्त में बांध दिया कि अगर  कोई अपने घरवालों से बात करेगा तो 15 लाख में से उतना पैसा कम हो जाएगा। इसका सीधा असर विनर राशि पर पडे़गा।

सलमान ने दिया घरवालों को सरप्राइज

गौतरलब है कि सलमान खान घर में आते पहले घरवालों से मिलते हैं इसके बाद साफ शब्दों में कहते हैं कि इस हफ्ते वीआईपी सदस्यों को छोड़कर अन्य घरवालों जैसे उमर, करण, प्रतीक, निशांत, राजीव, तेजस्वी और शमिता अपनी फैमिली वालों से मिल सकते हैं। इसके साथ ही सलमान ये भी बताते हैं कि घरवाले 35 लाख के अलावा 15 लाख रुपए फिर से कमा कर अपनी विजेता राशि को एक बार फिर से 50 लाख की कर सकते हैं। यानि उन्होंने घरवालों को अपनी प्राइज मनी बढ़ाने के लिए एक टास्क दिया लेकिन एक शर्त में बांधते हुए वह क्लिकर करते हैं कि 15 लाख रूपये कमाने के लिए उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। वह कहते हैं कि जो भी जो भी लोग अपने परिजनों  से बात करेंगे, 15 लाख में से उतना पैसा कम हो जाएगा।

घरवालों ने जीते 9 लाख

इस एपिसोड में राजीव अदतिया अपनी मां से बात करते हैं और पुरस्कार राशि में से 2 लाख रुपये देने का फैसला करते हैं। निशांत भट और तेजस्वी प्रकाश पुरस्कार राशि बचाने का फैसला करते हैं और अपने प्रियजनों से बात नहीं करते हैं। हालांकि प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज अपने घरवालों से बात करने की इच्छा प्रकट करते हैं। शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा अपने घरवालों से बात नहीं करने का फैसला कर 2.5 लाख रुपये की इनामी राशि बचाते हैं। सलमान बताते हैं कि सलमान बताते हैं कि घरवालों ने 35 लाख में कुल 9 लाख जोड़े हैं। यानि विनर राशि 35 की जगह अब 44 लाख हो गया है।

 रश्मि देसाई की जेल से हुईं रिहा

आगे एपिसोड में बिग बॉस को रश्मि देसाई से बाहर आने की घोषणा करते हैं। इसी बीच निशांत तेजस्वी एक दूसरे पर बरसते हुए दिखते हैं। निशांत, तेजा पर आरोप लगते है कि वह हमेशा करण या उमर रियाज सपोर्ट करती हैं। वह कहते हैं कि उन्हें बुरा लगा जब तेजस्वी ने खुद उनसे कहा कि वह उनसे बात नहीं करना चाहती हैं। इसके बाद निशांत राखी सावंत से देवोलीना भट्टाचार्जी को किचन की ड्यूटी से हटाने के लिए कहते हैं क्योंकि लंच बनाने में उन्हें काफी समय लगता है। वह किचन में राजीव को ड्यूटी करने के बात कहते हैं तो देवोलीना इससे इंकार कर देती हैं और दोनों की बहस हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *