सौम्या टंडन ने शो छोड़ने को लेकर तोड़ी चुप्पी? बताया क्या थी असली वजह

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hai) फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने शो छोड़ने के बारे में पहली बार खुलकर जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि जाहिर तौर पर ये 5 साल का एक बहुत खूबसूरत सफर रहा है और इस दौरान उन्होंने बहुत से अच्छे दोस्त बनाए हैं। सौम्या (Saumya Tandon) ने बताया कि वह असल में और भी कई कमाल की चीजों पर हाथ आजमाना चाहती थीं जो इंडस्ट्री में इस दौरान हो रही थीं। सौम्या ने कहा कि वह खुद को एक थिंकिंग एक्ट्रेस मानती हैं। उनका कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि हर रोज उन्हें स्क्रीन पर दिखने की जरूरत है।

बताया क्यों कहा शो को अलविदा

मालूम हो कि सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने शो को अलविदा कह दिया था। उनके शो छोड़ने की वजह को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए थे। लेकिन अब एक्ट्रेस ने द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में उस वजह का खुलासा कर दिया है जिसके चलते उन्होंने इस मशहूर टीवी शो को अलविदा कहने का फैसला लिया।

घर-घर में मशहूर हो गई थीं सौम्या

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) इस शो में अनीता भाभी (गोरी मैम) का किरदार निभाया करती थीं। अपने दमदार काम के चलते सौम्या टंडन घर-घर में विभूति नारायण की पत्नी के तौर पर लोकप्रिय हो गई थीं। लंबे वक्त के बाद अब उन्होंने शो छोड़ने के कारण का खुलासा कर दिया है। सौम्या (Saumya Tandon) ने बताया कि शो छोड़ने को लेकर उनके बारे में कई तरह के आर्टिकल लिखे गए थे जिन्हें पढ़कर उन्हें बुरा लगा।

तब क्यों चुप रही थीं सौम्या टंडन?

गौरतलब है कि शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने मेकर्स के साथ मनमुटाव के बाद शो छोड़ दिया था। यही वजह थी कि सौम्या टंडन (Saumya Tandon) के शो छोड़ने को भी फैंस इसी एंगल से जोड़कर देखने लगे थे। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें उस वक्त इस बारे में कुछ भी कहने की इजाजत नहीं थी इसलिए तब वह कुछ नहीं बोली थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *