नोरा फतेही का नाम सुनकर कुछ ऐसे डरीं भारती सिंह, वीडियो देखकर आप हो जाएंगे लोटपोट

कॉमेडी क्विन भारती सिंह यूं तो किसी से नहीं डरती हैं। चाहे स्टेज हो या कोई टीवी शोज भारती हर बड़े से बड़े स्टार्स का पल में भर मजे लेकर उनका सरेआम मजाक बना दिया करती हैं। हालांकि इस बार भारती, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसिंग स्टार नोरा फतेही का नाम सुनकर डर गईं। इतना ही उन्होंने नोरा का नाम सुनकर कुछ इस तरह से रिएक्ट किया है जो वाकई में देखने लायक है।

नोरा फतेही का नाम सुनकर भारती ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट

दरअसल, इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड फोटोग्राफर वीरल भयानी ने भारती का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती ब्लैक ड्रेस कैरी किए हुए अपनी वैनिटीवेन के अंदर जाने से पहले पोज देती हुई दिख रही हैं। तभी लोग नूर आई -नूर आई कहकर (नोरा फतेही ) चिल्लाने लगते हैं। भारती लोगों की ये बात सुनकर चौंक जाती हैं और पिछे देखती हैं कि सभी फोटोग्राफर उन्हें छोड़कर दूसरी ओर जाने लगते हैं। वह वीडियो में कहती हैं कौन कहा ये ..मारे इसको.. इसके बाद रोनी सी सूरत बनाकर कहती हैं चलों सब जाओ यहां से। भारती का यह रिएक्शन देखकर सभी हंसने लगते हैं और भारती  वैनिटीवेन अंदर चली जाती हैं।

भारती की वीडियो ने जीता फैंस का दिल

बता दें कि भारती का ये वीडियो एक फनी वीडियो है। उन्होंने केवल मजाक के लिए बनाया गया है। वहीं भारती भी इसमें बड़े ही फनी अंदाज में रिएक्ट किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में भारती का एक्सप्रेशन इतना फनी है कि दर्शक इस वीडियो को देखकर लोट-पोट हो रहे हैं।

डांस दीवाने 3 के सेट पर नोरा संग भारती की मस्ती

बता दें कि भारती इन दिनों डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) को होस्ट कर रही हैं। सेट पर वह अकेली नहीं बल्कि अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ लोगों को गुदगुदाती हैं। इस सेट पर हाल ही में नोरा फतेही देखी गई थी। इस दौरान सेट इन तीनों ने काफी मस्ती किया जो दर्शकों को खूब पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *