अपहरण करके भांजी को बेचने ले जा रहा था मामा, देवदूत बनकर आई पुलिस ने इस तरह बचाया, तीन अरेस्ट

बरेली में युवती का अपहरण करके ले जा रहे बदमाशों की कार को पुलिस ने घेर लिया। घेराबंदी के दौरान पुलिस ने कार सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनके दो साथी फरार हो गए। कार में बंधक पड़ी युवती को बंधन मुक्त कराकर पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की है। अपहरण करने वाला एक आरोपी युवती का मामा बताया जा रहा है।

शुक्रवार को देर रात डायल पुलिस के कर्मचारी स्टेशन रोड पर रात्रि गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उनकी सरकारी गाड़ी के पास से एक कार गुजरी। पुलिस कर्मियों ने कार से महिला के चीखने की आवाज सुनी। जिसके बाद उन्होंने कार का पीछा करना शुरू कर दिया। पितांबरपुर रेलवे क्रॉसिंग पर पुलिसकर्मियों ने कार को घेर लिया। जिसके बाद कार में बैठे बदमाश भाग निकले।

पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है जबकि दो भाग गए। पुलिस ने कार की तलाशी ली। जिसमें युवती सीट के बीच में रस्सी से बंधी हुई पड़ी हुई थी। पुलिसकर्मियों ने युवती को बंधन मुक्त किया। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम बदायूं के दातागंज के रसूलपुर निवासी सोमेंद्र सिंह, दातागंज के सदुल्लागंज निवासी नन्हे लाल एवं मुकेश बताया।

पुलिस ने युवती से पूछताछ की उसने बताया कि वह शाहजहांपुर के खुदागंज के धीमर पुरा गांव की रहने वाली है। मैं घर से निकल कर गली में जा रही थी। रिश्ते के मामा ने घर के पास गली में अपने साथियों के साथ उसका अपहरण कर लिया। जिसके बाद वे कार में डालकर दातागंज में उसे बेचने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। कोतवाल सुरेंद्र पचोरी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *