सलमान खान पर भड़कीं सोफिया हयात, बोलीं- मैं जानबूझकर ‘बिग-बॉस’ स्टेज पर साथ नहीं खड़ी हुई थी खड़ी हुई थी

सोफिया हयात अक्सर अपनी अजीबोगरीब हरकतों और बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वह ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। अब उन्होंने को लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने उन पर कई आरोप लगाए हैं और ‘राधे’ की बुराई भी की है। साथ ही सोफिया ने सलमान से सवाल किया है कि अपनी उम्र की ऐक्ट्रेस के साथ काम कब करेंगे?

 

फिल्मों को लेकर निकाली भड़ास

सोफिया लिखती हैं, सलमान खान जब भी फिल्म रिलीज करते हैं, एक सी ही ट्रिक यूज करते हैं। वह ईद पर रिलीज करते हैं, धार्मिक त्योहारों को प्रमोशनल डे के रूप में इस्तेमाल करते हैं। धार्मिक दिन से प्रॉफिट कमाते हैं। वह वही घिसी-पिटी स्टोरी लाइन, कैमरे पर घटिया लुक, वही लड़का-लड़की मिलने की कहानी (हमेशा छोटी मॉडल लेते हैं, क्या अब वक्त नहीं आ गया कि अपनी उम्र की लड़की को कास्ट करें?) और वही घिसी-पिटी कहानी।

 

बोलीं, ट्रेलर देखकर दिमाग सुन्न हो गया

सोफिया आगे लिखती हैं, उन्होंने तरक्की नहीं की लेकिन उनके दर्शक कर चुके हैं और वही स्टोरी लाइन्स देखकर ऊब चुके हैं जो कि दिमाग सुन्न करने वाली होती हैं। यहां तक कि ‘राधे’ का ट्रेलर देखकर भी मुझे लगा कि मैं ये सब पहले देख चुकी हूं?

 

‘रणदीप ने इज्जत बढ़ाने के लिए चुना रोल’

रणदीप हुड्डा को देखना दर्दनाक था। वह अच्छे ऐक्टर हैं, उनकी ऐक्टिंग इतने खराब तरीके से लिखे रोल की वजह से खराब हो गई। क्या उन्होंने रोल सिर्फ इसलिए लिया क्योंकि उन्हें सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला, जिससे उन्हें क्रेडिबिलिटी मिलती है? इंडस्ट्री के साथ यही समस्या है। रोल इज्जत बढ़ाने के लिए ले लिए जाते हैं। सोचिए अगर रणदीप ने कहा होता कि कैरेक्टर बेकार लिखा गया है और घिसा-पिटा है। शायद उन्हें बॉलीवुड से निकाल दिया गया होता।

 

बोलीं- स्टेज पर नहीं खड़ी हुई थी साथ

 

मैं खुद बिग बॉस फिनाले में सलमान के साथ स्टेज पर नहीं आई ती क्योंकि मेरी नैतिकता और सच्चाई मेरे ईगो से बड़े हैं। हम सुनहरे युग में पैर रख चुके हैं और मानवता हर तरह से विकसित हुई है। भारत के लोग मूर्ख नहीं हैं। वे अक्लमंद हैं और हर दिन विकास कर रहे हैं। शायद सलमान को भी ऐसा करना चाहिए।
मदर सोफिया मारिया हयात
कॉस्मिक मदर

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *