कानपुर में किसान को गोली मारी, घायल को बैल्ट अस्पताल में नहीं मिला बेड

कानपुर के बिल्हौर के अरौल कस्बे में छत पर सो रहे अधेड़ किसान को रविवाद देर रात जमीन के विवाद में गोली मार दी। घायल के दामाद ने उसके छोटे भाई पर आरोप लगाया है। घायल को बैल्ट अस्पताल में बेड खाली न होने पर उसे लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

कन्नौज के तिर्वा कस्बा निवासी विजयपाल किसान है। उनकी तीन बेटी शालू, ललिता व शालिनी है। बड़ी बेटी शालू की शादी प्रदीप उर्फ शरण के साथ हुई। दो वर्ष पहले वह तिर्वा से अपनी खेती बेचकर अरौल में मकान बनाकर रह रहे था। रविवार को उसका दामाद प्रदीप उर्फ शरण व दोनों छोटी बेटियां घर में नीचे सो रही थी। बड़ी बेटी अपनी ससुराल कन्नौज गई थी। विजयपाल छत पर अकेला सो रहा था। देर रात सोते समय पीठ पर किसी ने गोली मार दी। गोली की आवाज सुन आए दामाद ने पुलिस को सूचना दी। दामाद ने ससुर के छोटे भाई पर गोली मारने का आरोप लगाया है। पुलिस घायल को सीएचसी बिल्हौर ले आई। जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया।

दामाद का कहना है कि हैलट अस्पताल में बेड न मिलने से वह घायल ससुर का इलाज कराने लखनऊ पीजीआई ले जा रहा है। वहीं, अरौल चौकी प्रभारी का कहना है कि घर की छत पर कोई बाहरी व्यक्ति नही पहुंच सकता मामला संदिग्ध है जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *