Indian Idol 12: अमित कुमार की नाराजगी पर आदित्य नारायण हुए हैरान, बोले-अगर कुछ परेशानी थी तो पहले क्यों नहीं बताए

सोनी टीवी का फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण ने किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार के उन आरोपों पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि अगर उन्हें इस शो का हिस्सा बनना पसंद नहीं था वो पहले इस बात को बता देते। आदित्‍य इस बात से हैरान है कि अमित कुमार को अगर किसी चीज से परेशानी थी तो वह एपिसोड की शूटिंग के दौरान अपनी नाराजगी क्‍यों नहीं जताई थी।

इंडियन आइडल 12 की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। लेकिन यह शो अपने वीकेंड स्पेशल एपिसोड की वजह से इन दिनों खबरों में छाया हुआ है। बीते स्पेशल एपिसोड दिवंगत सिंगर किशोर कुमार को ट्रिब्यूट देने के लिए बतौर स्पेशल गेस्ट किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार को बुलाया गया, जिन्हें इस शो में मजा नहीं आया। शो का हिस्सा बनने के बाद अमित कुमार ने इस शो जुड़े कई ऐसे खुलासे किये जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए। शो को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

अमित जी का बहुत ही आदर सम्‍मान करता हूं: आदित्य नारायण

अब इस मामले पर  होस्ट आदित्य नारायण सामने आए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य नारायण ने कहा कि मैं अमित जी का बहुत ही आदर सम्‍मान करता हूं। सही मायने में एक लीजेंड सिंगर को मात्र एक या दो घंटे में ट्रिब्‍यूट देना आसाना काम नहीं होता है। लेकिन हम हमेशा अपना बेस्‍ट देने की कोशिश करते हैं। खासकर तब जब बाहर देश में ऐसे हालात हैं।’

किसी तरह से हो रही हैं शूटिंग

अपने बयान में आदित्य नारायण ने कहा कि कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से टीम के पास बहुत ही सीमित साधन और वर्कर हैं।  ऐसे में शूटिंग किस तरह से की जा रही है इस बारें में कोई नहीं जानता है।

शूटिंग के समय बोल देते अमित जी

आदित्‍य नारायण आगे कहते हैं कि  यह पहली बार नहीं है कि अमित जी इस शो का हिस्सा बनें है। इससे पहले भी वह इसके मंच पर आकर  हमारी टीम को और कंटेस्‍टेंट्स की खूब तारीफ की है। यहां तक कि जब इस बार वह इस शो में आए उन्‍होंने एपिसोड के दौरान किशोर दा से जुड़ी कई पर्सनल स्‍टोरीज भी शेयर कीं। हम सभी ने एपिसोड का खूब आनंद लिया।  वह आगे कहते हैं कि अगर अमित कुमार जी को शो में कुछ पसंद नहीं आया या वह किसी बात को लेकर नाराज़ थे, तो वह हमें यह बात शूटिंग के दौरान भी बता देते तो हमें भी अच्‍छा लगता और हम उनके इनपुट्स के आधार पर शो में बदलाव कर लेते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *