कोर्ट में एक-दूजे के हुए विराफ पटेल और सलोनी खन्ना, कोरोना राहत में देंगे शादी के लिए जोड़े पैसे

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है। ऐसे में हर कोई किसी ना किसी से लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा है। अब ऐक्टर मुनाफ पटेल और  सलोनी खन्ना ने अपनी शादी का जश्न कैंसिल करके कोर्ट में शादी कर ली और सेरिमनीज के लिए जमा किया पैसा कोरोना राहत के लिए दान करने का फैसला लिया है।

पेरेंट्स भी नहीं हुए शामिल

‘नामकरण’ फेम विराफ पटेल और उनकी मंगेतर ने शानदार शादी का सपना देखा था। कोरोना को देखते हुए उन्होंने अपना प्लान बदल दिया और 6 मई को साधारण तरीके से कोर्ट में शादी कर ली। विराफ बताते हैं, हम मई में शादी की तैयारी में थे लेकिन तब तक सेकेंड वेब ने हमें दंग कर दिया। जैसे-जैसे ये लहर प्रचंड होती गई हमने सारे प्लान कैंसिल कर दिए। नौबत यहां तक आ गई कि हमें अपने-अपने पेरेंट्स से कहना पड़ा कि वे शामिल ना हों क्योंकि उनको वैक्सीन की दूसरी डोज नहीं मिली थी। फैमिली ने उनकी शादी वीडियो कॉल पर देखी।

कोविड सपोर्ट में देंगे पैसे

विराफ की शादी में उनके दोस्त आरती और नितिन मिरानी शामिल हुए जो कि हाल ही में कोविड से रिकवर हुए थे। इसके अलावा साकेत सेठी आए जो कि वैक्सीन ले चुके थे। उन्होंने बताया कि दोनों परिवार दुखी थे लेकिन इस बात को मुस्कुराहट के पीछे छिपा लिया। विराफ बताते हैं, सलोनी और मैंने बहुत ग्रैंड तो नहीं चाही थी लेकिन जो भी पैसे जोड़े थे उन्हें कोविड सपोर्ट में लगा देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *