दिल्ली में लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग के 3 गुर्गे दबोचे, डबल मर्डर में थे वॉन्टेड

राजधानी दिल्ली में गुरुवार रात घुम्मनहेड़ा-नजफ़गढ़ मेन रोड पर हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाशों की पहचान वसीम खान, नाजिम अली नाजिम और पंकज के रूप में हुई है।

पुलिस को अपने विश्वसनीय सूत्रों से लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी गैंग के तीन सदस्यों को घुम्मनहेड़ा-नजफगढ़ मुख्य मार्ग के पास आने के जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया। जब ये तीनों बदमाश वहां पहुंचे तो पुलिस टीम ने उन्हें रुकने के लिए कहा। इस बीच बदमाशों ने पुलिस टीम ने गोलियां चला दी। वहीं, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए सभी तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि दोनों ओर से हुई कई राउंड फायरिंग के बाद दो आरोपियों के पैर में गोलियां लगी हैं। ये सभी आरोपी व्यक्ति नरेला निवासी शाहबाज और एक राहगीर के डबल मर्डर के मामले में वॉन्टेड हैं।

आरोपी पंकज उर्फ ​​विक्की को अप्रैल 2020 में पैरोल मिली थी और सितंबर 2020 में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर लिबासपुर गांव में ढोले लिबासपुर नाम के एक युवक की हत्या कर दी थी।

इस मामले में, संदीप लिबासपुर और ढोले के बीच रंजिश चल रही थी, क्योंकि ढोले ने संदीप के पिता को थप्पड़ मारा था, जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली थी और संदीप बदला लेना चाह रहा था। इसलिए उसने साथियों के साथ मिलकर ढोले की हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि पंकज ने साथियों के साथ बवाना में एक व्यक्ति पर गोलीबारी की थी। घायल आरोपी व्यक्तियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से .32 बोर की दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस, एक देशी कट्टा और 2 जिंदा कारतूस और राजस्थान से चोरी की एक कार बरामद की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *