बुलंदशहर में भिड़े दो प्रत्याशी:ओवैसी की पार्टी के उम्मीदवार को लोगों ने पीटा, कपड़े फाड़े; भीम आर्मी अध्यक्ष चंद्रशेखर का आरोप- मेरे काफिले पर फायरिंग हुई

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रविवार की रात ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के उम्मीदवार दिलशाद अहमद और आजाद समाज पार्टी (आसपा) के प्रत्याशी हाजी यामीन के बीच मारपीट हो गई। वहीं, आसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण ने अपने ऊपर फायरिंग होने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस गोली चलने के आरोपों से इंकार कर रही है। लेकिन केस दर्ज कर लिया गया है। उधर, एआइएमआइएम उम्मीदवार दिलशाद अहमद की शिकायत के आधार पर एक अन्य एफआईआर दर्ज की गई है।

तीन नवंबर को होना है चुनाव

बुलंदशहर में सदर विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को उप चुनाव है। इसको लेकर यहां चुनाव में उतरी पार्टियों के उम्मीदवार चुनाव प्रचार अभियान में जुटे हैं। रविवार शाम मोहल्ला रुकन सराय में एआइएमआइएम के प्रत्याशी दिलशाद नुक्कड़ सभा कर रहे थे। आरोप है कि तभी हाजी यामीन अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और वहां आसपा के कार्यकर्ताओं ने एआइएमआइएम के कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। प्रत्याशी दिलशाद के साथ मारपीट की गई। दिलशाद के कपड़े भी फट गए और कार्यकर्ताओं ने भाग कर अपनी जान बचाई। मामले में दिलशाद ने पुलिस से सुरक्षा की से गुहार लगाई है। जबकि आसपा के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने ट्वीट कर अपने काफिले पर फायरिंग किए जाने का दावा किया है। पुलिस भी चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर फायरिंग के दावे को लेकर गंभीर है और दावा कर रही है अभी तक फायरिंग की कोई पुष्ट जानकारी पुलिस को नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *