बुलंदशहर में कैलाश हास्पिटल सील….नोएडा के भाजपा सांसद महेश शर्मा का है हॉस्पिटल..!

बुलंदशहर के कस्बा खुर्जा में कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद यहां स्थित कैलाश हॉस्पिटल को प्रशासन ने सील कर दिया है और मौजूद स्टाफ को भी क्वारंटीन कर दिया है।
जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार सुबह खुर्जा के मोहल्ला पीरजादगान में एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव टेस्ट रिपोर्ट प्राप्त होने पर मौहल्ले के आसपास के क्षेत्र को सील किया गया, साथ ही उक्त रोगी के उपचार के लिये कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती होने के कारण वहां मौजूद स्टाफ को क्वारंटीन कर दिया गया और अस्पताल को सील कर दिया गया।उन्होने बताया कि अस्पताल में ही छह डॉक्टर समेत कुल 38 लोगों के स्टाफ को क्वारंटीन किया गया है।

उल्लेखनीय है कि ये हॉस्पिटल नॉएडा के भाजपा सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा का है इसलिए प्रशासन के लिए हॉस्पिटल सील करने का फैसला करना आसान भी नहीं था |

बताया जाता है कि खुर्जा के मोहल्ला पीरजादगान निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने चार मई को उसे जीटी रोड स्थित कैलाश अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया था। संदेह होने पर चिकित्सकों द्वारा मरीज का निजी लैब में कोरोना का सैंपल भेजा गया।जिसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिस पर अस्पताल ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सूचित किया। सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित व्यक्ति को जेपी हॉस्पिटल चिट्टा के लिए भेज दिया। वहीं कैलाश अस्पताल को सील कर दिया गया है। यहां लोगों की आवाजाही पर रोक रहेगी।साथ ही पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मोहल्ला पीरजादगान में पहुंचे और परिवार के नौ सदस्यों को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया। संक्रमित मिला व्यक्ति मीट की दुकान करता था और पिछले 15 दिनों से उसकी तबीयत खराब चल रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *