RCB vs LSG Live Streaming: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स का मुकाबला कब और कहां देखें?

छवि

LSG vs RCB Live Telecast: IPL में आज (10 अप्रैल) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच टक्कर होगी. दोनों टीमों के बीच इससे पहले IPL में दो मुकाबले हुए हैं और दोनों में RCB विजय रही है. यह मुकाबले पिछले सीजन में खेले गए थे. हालांकि इस बार लखनऊ सुपर जायंट्स के पास जीत का मोमेंटम है. लखनऊ ने IPL के इस सीजन में अपने तीन में से दो मैच जीते हैं, जबकि RCB ने अब तक दो मुकाबले खेले हैं और इनमें उसे एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है.

RCB ने इस IPL का अपना पहला मुकाबला मुंबई के खिलाफ 8 विकेट से जीता लेकिन दूसरे मैच में उसे कोलकाता ने 81 रन के विशाल अंतर से मात दी. उधर, लखनऊ की टीम ने अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स को 50 रन से हराया लेकिन दूसरे मैच में उसे CSK के हाथों 12 रन से रोमांचक शिकस्त झेलनी पड़ी. इसके बाद तीसरे मुकाबले में लखनऊ की टीम फिर से जीत की पटरी पर लौटी और उसने सनराइजर्स हैदराबाद को 24 गेंद बाकी रहते 5 विकेट से शिकस्त दी.

यह दोनों टीमें बराबरी की टक्कर वाली नजर आ रही हैं. दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ी लय में हैं और कुछ अब तक बेरंग रहे हैं. ऐसे में आज के मुकाबले में कांटे की टक्कर नजर आ सकती है. दोनों टीमों में से कोई भी टीम यह मुकाबला जीत सकती है.

कब और कहां देखें मैच?
लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच यह मुकाबला आज (10 अप्रैल) रात 7.30 पर शुरू होगा. बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोनों टीमें टकराएंगी. इस मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में किया जाएगा. लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर उपलब्ध रहेगी. यहां भी अंग्रेजी के साथ-साथ अन्य भारतीय भाषाओं में कमेंट्री सुनने का विकल्प मौजूद है. बता दें कि जियो सिनेमा एप पर इस मैच को फ्री में देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें…

Deepak Chahar Injury: कितनी गंभीर है CSK ऑलराउंडर दीपक चाहर की चोट? जानें क्या इस बार भी पूरे सीजन से हो जाएंगे बाहर

Published at : 10 Apr 2023 02:15 PM (IST)Tags:Royal Challengers BangaloreLucknow Super GiantsIPL 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *