ग्रीन Bodycon ड्रेस में दिखीं तमन्ना भाटिया, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पर ग्रीन बॉडी कोन ड्रेस में बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की हैं. तमन्ना का कर्वी फिगर इस ड्रेस में साफ दिख रहा है. ये फोटो हाल ही में हुए लैक्मे फैशन वीक की हैं जहां रैंप पर एक्ट्रेस ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा था।

तमन्ना ने फैशन डिजाइनर राना गिल के आउटफिट्स को प्रजेंट किया था. हॉल्टर नेक गाउन में तमन्ना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि फैंस की नजरें उनकी ड्रेस से ज्यादा अट्रैक्टिव फिगर पर टिकी हैं।

तमन्ना ने ओपन हेयर स्टाइल से अपने लुक को कंप्लीट किया है. उन्होंने बालों को हल्का वेवी फॉर्म में सेट किया हुआ है. नो ज्वैलरी और लाइट मेकअप के साथ भी एक्ट्रेस काफी कमाल लग कही हैं।

आपको बता दें तमन्ना भाटिया ने साउथ की फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद तमन्ना ने बॉलीवुड फिल्मों में भी शानदार एक्टिंग की है. जल्द ही तमन्ना को ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में देखा जाएगा।

तमन्ना भाटिया अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चाओं में रही है. हाल ही में तमन्ना का नाम एक्टर विजय वर्मा के साथ भी जुड़ा था. हालांकि तमन्ना ने इस रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी और कहा कि ‘हम साथ में फिल्म कर रहे हैं और ऐसी अफवाहें आती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *