आपकी इमेज की धज्जियां उड़ चुकी हैं’- सलमान से डांट खाने वाली अर्चना क्यों हुईं प्रियंका गांधी की मुरीद

बिग बॉस सीज़न 16 फेम अर्चना गौतम ने हाल ही में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की. इस मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों में अर्चना गौतम प्रियंका गांधी के साथ हाथ जोड़कर मुलाकात करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने प्रियंका गांधी को अपनी प्रेरणा बताया है।

अर्चना गौतम ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “मेरी दी मेरी प्रेरणा प्रियंका गांधी जी..जब तक जिंदगी है, ये अर्चना आपकी है.” अर्चना गौतम ने बिग बॉस से बाहर आने के बाद कहा था कि वो जल्द ही प्रियंका गांधी से मुलाकात करेंगी।

कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं अर्चना

बिग बॉस में जाकर चर्चा में आने वाली अर्चना गौतम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मेरठ के हस्तिनापुर (सुरक्षित) चुनाव लड़ चुकी हैं. कांग्रेस ने उन्हें लड़की हूं लड़ सकती हूं कैंपेन के तहत चुनावी मैदान में उतारा था. हालांकि उन्हें करीरी हार का सामना करना पड़ा था. इससे पहले साल 2018 में अर्चना गौतम ने मिस बिकिनी इंडिया का खिताब जीता था।

बिग बॉस में आकर छाईं अर्चना

अर्चना गौतम सलमान खान के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस सीज़न 16 में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई थीं. उन्होंने टॉप पांच में भी जगह बनाई. हालांकि ट्रॉफी उनके हाथ नहीं लग पाई. शो के दौरान उनका अंदाज़ काफी चर्चा में रहा. उन्होंने खूब लड़ाई झगड़ा भी किया. कई बार सलमान खान से अर्चना को डांट भी खानी पड़ी. हालांकि शो ने उन्हें खूब शोहरत दी।

शो के दौरान अर्चना गौतम को अपनी हरकतों के कारण सलमान खान के गुस्से का कई बार सामना करना पड़ा था. एक बार वीकेंड का वार के दौरान सलमान ने अर्चना को फटकार लगाते हुए कहा था, “अर्चना आप झगड़े में सीधा मां बहन बाप पर जाती हो.” इस पर अर्चना कहती हैं कि सब उनके पीछे पड़ते हैं. इस पर सलमान कहते हैं, “इन सब हरकतों से आपकी इमेज की धज्जियां उड़ चुकी हैं. अगर मैं सबके खिलाफ जाकर आपको दोबारा घर में लाने की ताकत रखता हूं तो बाहर निकालने की भी ताकत रखता हूं।

अर्चना गौतम जब बिग बॉस सीज़न 16 में हिस्सा लेकर अपने घर मेरठ पहुंची तो उनका ज़ोरदार स्वागत हुआ. उनके आने पर वहां ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया था. रैली में काफी भीड़ भी देखने को मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *