बाल बाल बचा… घर के बाहर खेल रहे मासूम पर कुत्तों का हमला- CCTV फुटेज वायरल

देश में कुत्तों का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा. हैदराबाद में कुत्तों की हमले तेज हो रहे हैं.ताजा मामला मल्लापुर ग्रीन हिल्स इलाके का है. यहां घर के बाहर खेल रहे एक बच्चे पर अवारा कुत्तों ने हमला कर दिया. इस हमले में बच्चा बाल बाल बच गया. घटना का सीसीटीवी फुटेज अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.कुछ दिन पहले हैदराबद के अम्बरपेट इलाके में कुत्तों की झुंड के हमले में 4 साल के एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई थी।

राज्य भर में कुत्तों के हमले चर्चा का विषय बने हुए हैं. शहर के लोग नगर पालिका पर उंगली उठा रहे हैं. कुत्तों के हमले में बाल बाल बचे एक बच्चे का सीसीटीवी फुटेज नाचारम पुलिस स्टेशन इलाके से सामने आया है. बच्चा घर के बाहर खेल रहा होता है, तभी अचानक दो कुत्ते उसपर हमला कर देते हैं. हालांकि बच्चा वहां से भाग जाता है और गिर जाता है. बताया जा रहा है कि बच्चे को हल्की खरोंच आई हैं।

4 साल के बच्चे को कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला

21 फरवरी को तेलंगाना में एक चार साल के बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. कुत्तों का हमला इतना भयानक था कि उन्होंने बच्चे का पेट भी फाड़ दिया. हमले के तुरंत बाद बच्चे को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

चौकीदार का काम करते हैं बच्चे के पिता

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि बच्चा सड़क पर टहल रहा है. तभी तीन कुत्ते दौड़ते हुए आते हैं, उस पर हमला करते हैं और उसे नीचे गिरा देते हैं. कुत्ते उस पर हावी हो जाते हैं और उसे खींचकर एक कोने में ले जाते हैं, जहां बच्चे की मौके पर ही मौत हो जाती है. बताया जा रहा है कि बच्चे का नाम प्रदीप था और उसके पिता चौकीदार का काम करते हैं. घटना निजामाबाद की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *