अगवा की गई युवती फतेहपुर से मिली, पिता को मैसेज में लिखा था- इस नंबर पर कॉल न करना बस जल्दी से ले जाओ

पंजाब से अगवा की गई युवती फतेहपुर से मिली, पिता को मैसेज में लिखा था- इस नंबर पर कॉल न करना बस जल्दी से ले जाओ

फतेहपुर। पंजाब से अगवा की गई लड़की को बाकरगंज के एख मकान से बरामद किया गया है। युवती नशे की हालत में मिली है। आरोप है कि बुलंदशहर का रहने वाला एक युवक लड़की को पांच माह पहले पंजाब से अगवा कर यहां लगा था। इसके बाद उसे कमरे में बंधक बनाकर रखा गया था। पुलिस ने लड़की के साथ दो युवकों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के अनुसार लड़की पंजाब के फाजिल्का जिले के जलालाबाद थाना इलाके की रहने वाली है। लड़की के भाई की ओर से जानकारी दी गई कि 5 माह पहले उसकी बहन नौकरी के सिलसिले में घर से निकली थी। उसे एक युवक बहला-फुसलाकर ले गया था। उन्होंने इसको लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एक दिन पहले युवती के पिता के मोबाइल पर दो टेक्स्ट मैसेज आए जिसमें बताया गया कि पापा मुझे यूपी के फतेहपुर में एक कमरे में कैद कर रखा गया है प्लीज मुझे जल्दी से ले जाओ। इसी के साथ लिखा था कि इस नंबर पर कॉल मत करना वरना ये लोग मुझे यहां से हटा देंगे।

नंबर ट्रेस कर पहुंची पुलिस

इसके बाद लड़की का भाई पुलिस के साथ वहां पहुंचा। पुलिस ने नंबर ट्रेस कर युवती को बाकरगंज के एक घर से बरामद किया गया। इस दौरान वहां से दो लड़कों को भी हिरासत में लिया गया। लड़की के भाई ने बताया कि उसकी बहन नशे की हालत में मिली है। उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ गलत काम किया गया। इस मामले में अब पंजाब पुलिस से संपर्क कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपियों को पंजाब पुलिस के सुपुर्द किया जा सकता है। जिसके बाद आगे का एक्शन पंजाब पुलिस के द्वारा ही लिया जाएगा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *