चन्नी-सिद्धू पर भारी पड़ी भगवंत मान-केजरीवाल की जोड़ी

चन्नी-सिद्धू पर भारी पड़ी भगवंत मान-केजरीवाल की जोड़ी

पंजाब में बड़ा उलटफेर करते हुए आम आदमी पार्टी बड़ी जीत की ओर आगे बढ़ रही है। भगवंत मान अपनी सीट धुरी से चुनाव जीत चुके हैं। आप पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर भी लिखा है कि आप ने पंजाब में चला दी है झाडू। पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने इसे बड़ी जीत करार दिया और इस चुनाव को किसी चमत्कार के बराबर बताया।

पंजाब विधानसभा चुनाव में सभी को चौंकाते हुए आम आदमी पार्टी प्रचंड जीत के साथ आगे बढ़ रही है। पार्टी के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान अपनी सीट धुरी से जीत दर्ज चुके हैं। प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस का बुरा हाल है। मतगणना के रूझानों से लग रहा है कि कांग्रेस पार्टी के लिए विपक्ष बनने तक लायक सीट नहीं आ रही है। पार्टी के दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी अपनी-अपनी सीटों से काफी पीछे चल रहे हैं। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने आप की इस जीत पर पार्टी की ओर से पहला रिएक्शन दिया है।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने पंजाब में पार्टी की बंपर जीत पर कहा कि ये किसी चमत्कार से कम नहीं है। पार्टी अपने वादों के साथ चुनाव में उतरी थी और हमे पूरा यकीन था कि जनता हमारे साथ होगी। अब भगवंत मान के नेतृत्व में पार्टी प्रदेश की सूरत बदलेगी। बताया जा रहा है कि भगवंत मान कुछ देर में पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिभावदन स्वीकार करने पहुंचेंगे और विजयी विधायकों के साथ बैठक करेंगे। इससे पहले आप ने ट्वीट करते हुए लिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *