बंकर में इस जोड़े ने कर्ली शादी, रूसी सेना ऊपर बरसा रही थी बम

बंकर में इस जोड़े ने कर्ली शादी, रूसी सेना ऊपर बरसा रही थी बम

यूक्रेन के ऊपर रूस के हमले का आठवां दिन आ चुका है लेकिन अभी भी यूक्रेन हार मानने को तैयार नहीं है। रूसी सेना यूक्रेन के शहरों में बमबारी करते हुए आगे बढ़ रही है। हमले के पहले ही दिन से यूक्रेन के अंदर से कई कहानियां सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां यूक्रेन के एक शहर में कपल ने बंकर में शादी की है। हालात यह थी कि रूसी सेना ऊपर से बम बरसा रही और नीचे बंकर में कपल की शादी हो रही थी, इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।

दरअसल, यह घटना यूक्रेन के ओदेसा शहर की है। यूरोप की एक मीडिया सर्विस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। जानकारी के मुताबिक इस कपल ने एक बंकर में शादी करने का फैसला किया। तस्वीरों में दिख रहा है कि कपल के आसपास कुछ लोग और सुरक्षा अधिकारी भी मौजूद थे। उनकी शादी के दौरान बंकर के ऊपर रूसी हवाई हमले के सायरन बज रहे थे।

शेयर की गईं तस्वीरों में दिख रहा है कि दुल्हन मुस्कुराते हुए फूल का एक गुलदस्ता पकड़े हुए है, जबकि दूल्हा इस अवसर पर एक दस्तावेज पर हस्ताक्षर करते हुए दिखाई दे रहा है। तस्वीरों में यह भी दिख रहा है कि दूल्हे और दुल्हन के कुछ करीब दोस्त इस पल को कैमरे में भी कैद करते नजर आए हैं। इसके बाद कपल ने शादी की अन्य औपचारिकताओं को भी पूरा किया। इस दौरान वहां मौजूद लोग खुश नजर आए।

इससे पहले भी एक ऐसा ही मामला यूक्रेन के कीव से सामने आया जहां एक कपल ने बंकर में शादी की थी और शादी करते ही कपल को अगले ही पल बंदूक उठानी पड़ गई। दोनों ने शादी तब की जब रूसी सेना उनके देश पर आक्रमण कर चुकी थी। फिलहाल इस बार ओदेसा के इस कपल की शादी चर्चा में है और तस्वीरें भी सामने आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *