सिरसपुर के एक घर में 4 शव मिलने से हड़कंप, मृतकों में पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली के बाहरी-उत्तरी जिले के अंतर्गत आने वाले समयपुर बादली इलाके के सिरसपुर गांव के एक घर में मंगलवार को एक ही परिवार के चार लोग संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। मृतकों में दो बच्चे, एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं। शुरुआती जांच में सुसाइड की आशंका जताई जा रही है। मौत के कारणों की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

जानकारी के अनुसार, मृतकों में एक व्यक्ति (30) उसकी पत्नी (25) और दो बच्चे (छह और तीन साल) शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। घटनास्थल से सबूत इकट्ठे करने के लिए फॉरेंसिंग टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

पुलिस को संदेह है कि व्यक्ति ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने से पहले अपने दो बच्चों और पत्नी को जहर दिया होगा। पुलिस को अभी तक इस मामले में किसी बाहरी व्यक्ति के शामिल होने के सबूत नहीं मिले हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “मृतक परिवार के एक रिश्तेदार ने उन्हें कमरे के अंदर मृत पाया और सुबह 9 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर इसकी जानकारी दी। ऐसा लग रहा है कि व्यक्ति ने पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगा ली। पड़ोसियों का कहना है कि परिवार पिछले 20 साल से इस किराये के घर में रहता था। रिश्तेदारों ने कहा कि परिवार आर्थिक रूप से परेशान चल रहा था।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। घटना के पीछे की वजह पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इस संबंध में पुलिस पड़ोसियों से इस परिवार के बारे में जानकारी ले रही है। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में अभी तक आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *